जीएसपी हमारी एसेट है, बने दूसरों के लिये मॉडल



जीएसपी हमारी एसेट है, बने दूसरों के लिये मॉडल


तकनीकी शिक्षा मंत्री श्रीमती सिंधिया ने निर्माणाधीन ग्लोबल स्किल पार्क का किया निरीक्षण
 


भोपाल : बुधवार, फरवरी 3, 2021, 18:41 IST

तकनीकी शिक्षा, कौशल विकास एवं रोजगार मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने बुधवार को नरेला संकरी स्थित निर्माणाधीन ग्लोबल स्किल पार्क का निरीक्षण कर गतिविधियों की समीक्षा की। श्रीमती सिंधिया ने अधिकारियों को समय-सीमा में उच्च गुणवत्ता के कार्य करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि ग्लोबल स्किल्स पार्क हमारी एसेट है। यह मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का ड्रीम प्रोजेक्ट है। 645 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे इस पार्क में ऐसी सुविधाएँ होनी चाहिये, जो दूसरों के लिये एक मॉडल बने।

तकनीकी शिक्षा मंत्री श्रीमती सिंधिया ने निर्देश दिये कि हर सप्ताह कार्य की प्रगति की वस्तुस्थिति से उन्हें अवगत करायें। उन्होंने कहा कि साइट पर नोटिस-बोर्ड लगाया जाये और उसमें समय-समय पर सम्पन्न हो रहे और प्रगतिरत कार्यों की जानकारी चस्पा करें। इससे आम जनता को भी ग्लोबल स्किल्स पार्क के निर्माण प्रगति की जानकारी होगी। श्रीमती सिंधिया ने संबंधित सभी विभाग के अधिकारियों को समन्वय स्थापित कर निर्धारित समय में कार्य को पूर्ण करने को कहा।

इस अवसर पर सचिव तकनीकी शिक्षा श्री मुकेश गुप्ता, ग्लोबल स्किल पार्क के प्रोजेक्ट डायरेक्टर श्री हरजिन्दर सिंह, टाटा कंसलटिंग इंजीनियरिंग लिमिटेड के डिजाइन सुपरविजन कंसलटेंट श्री अजय बक्शी सहित ऊर्जा, जल-संसाधन विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।


बिन्दु सुनील



Source link

Share and Enjoy !

0Shares
0 0
Close