नये बेहतर फेयर एंड लवली विंटर फेयरनेस के साथ पायें दमकता गोरापन और दिन भर का माॅइश्चराइजेशन

मुंबई, 2017ः त्वचा की रंगत निखारने और त्वचा की देखभाल करने में अग्रणी क्रीम फेयर एंड लवली, ने अपना एक नया बेमिसाल वैेरिएंट ‘फेयर एंड लवली विंटर फेयरनेस‘ लाॅन्च किया है। इसकी पेशकश एक नये बेहतर लुक और उन्नत खूबियों के साथ की गई है। ये नई टू-इन-वन फेयर एंड लवली विंटर फेयरनेस क्रीम, ऐडवांस्ड मल्टी-विटामिन और एसेंशियल आॅयल्स से भरपूर है। यह आपको अनोखा गोरापन देती और आपकी त्वचा की नमी को दिनभर बरकरार रखती है।

सर्दियों के दौरान, त्वचा के रूखेपन को दूर करना और उसे ठंड, खराब मौसम से बचाना जरूरी है। ज्यादातर विंटर क्रीम आपके चेहरे को आॅयली बना देती हैं, जिससे धूल-मिट्टी चेहरे से चिपक जाती हंै और त्वचा काली नजर आने लगती है। फेयर एंड लवली को खासतौर से ठंड के मौसम के लिये ही बनाया गया है, इसके ऐडवांस्ड मल्टी-विटामिन्स आपको देते हैं मनचाहा गोरापन और चमकदार त्वचा। जबकि इसका बेहतरीन माॅइश्चराइजर आसानी से त्वचा में समा जाता है और आपकी त्वचा को मुलायम और सौम्य बनाते हुए नमी प्रदान करता है। यह मल्टी-फंक्शनल क्रीम 15 एसपीएफ युक्त है, जो यूवीए/यूवीबी से बेहतरीन सुरक्षा देता है।

फेयर एंड लवली विंटर फेयरनेस को लाखों भारतीय महिलाओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है, जो महंगी विंटर क्रीम पर काफी पैसे खर्च करती हैं। ऐसी क्रीम ना केवल उनकी त्वचा को आॅयली बना देती है, बल्कि वो काली भी नजर आने लगती है। तो फिर इन सर्दियों में इस नये बेहतर विंटर क्रीम के बारे में सबकुछ जानने के लियेयामी गौतम का बिलकुल नया फेयर एंड लवली विंटर फेयरनेस का विज्ञापन देखिये।

यह नई फेयर एंड लवली विंटर फेयरनेस क्रीम 15 ग्राम, 25 ग्राम, 50 ग्राम और 80 ग्राम के पैक में उपलब्ध है। इनकी कीमतें क्रमशः 25 रूपये, 57 रूपये, 105 रूपये और 157 रुपये है।

तो फिर, इस बार सर्दियों में फेयर एंड लवली विंटर फेयरनेस के साथ पायें गोरी, दमकती और माॅइश्चराइजर से भरपूर त्वचा।

फेयर एंड लवली के विषय में:

वर्ष 1975 से फेयर एंड लवली सुरक्षित एवं आकर्षक त्वचा की चमक बिखेरने के क्षेत्र में अग्रणी रहा है। यह करोड़ों भारतीय महिलाओं के चेहरे के सौन्दर्य की देख-भाल करने में पूरी तरह से सफल रहा है तथा यह भारत में सर्वाधिक बिक्री वाले फेस ब्रांड्स में से एक बन गया है।

About healthfortnight

Close