ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने एक करोड़ तीन लाख के विकास कार्यों का किया भूमि-पूजन

    0
    150
    ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने एक करोड़ तीन लाख के विकास कार्यों का किया भूमि-पूजन

    [ad_1]


    ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने एक करोड़ तीन लाख के विकास कार्यों का किया भूमि-पूजन


     


    भोपाल : शनिवार, जनवरी 30, 2021, 21:50 IST

    ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने वार्ड 6 में एक करोड 3 लाख के विकास कार्यों का भूमि-पूजन करते हुए कहा कि मैंने आमजन से क्षेत्र के विकास का वादा किया था, अब वह पूरा होने जा रहा है उपनगर ग्वालियर में विकास कार्य बहुत ही तेजी से कराये जा रहे हैं। आम नागरिकों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हो यही मेरा प्रयास रहता है।

    ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने मंगलेश्वर जहांगीर कटरा में 20 लाख की लागत से बनने वाली सीसी रोड, जहांगीर कटरा नाला निर्माण लागत 9 लाख, राजू के मकान से भैंरो मंदिर जगनापुरा में सीसी रोड निर्माण लागत 11 लाख, शिवशक्ति नगर में शमसान रोड तक सीसी रोड लागत 25 लाख, राय कॉलोनी में सीसी रोड निर्माण लागत 28 लाख एवं राय मोहल्ला में सामुदायिक शौचालय तक सीसी रोड निर्माण 10 लाख रूपये की लागत से बनाई जायेगी।

    इस अवसर पर ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने कहा कि क्षेत्र में बड़े और सुंदर पार्क विकसित किये जा रहे है। कांचमील में बड़ा पार्क, आनंद नगर स्थित पार्क एवं मनोरंजनालय में निर्मित पार्क कांचमील तिकोनिया पार्क एवं विधानसभा में 11 स्मार्ट स्कूल बनाये जा रहे हैं। जहां छात्रों के लिए सर्व सुविधायुक्त कक्षायें बनायी जायेंगी, जिसमें प्राइवेट स्कूल से भी बेहतर सुविधायें छात्रों को मिलेंगी।

    ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने आमजन से अपील की हमें अपने नौनिहालों के भविष्य को संवारने के लिए अपने आप में स्वच्छता की आदत डालनी होगी, और भयमुक्त वातावरण का निर्माण करना होगा। उन्होने कहा कि दो दिवसीय पदयात्रा का उदेश्य ही यह है कि हम अच्छी आदतों का सेवन करें तथा बुरी आदतों को अपने पास भी न आने दें। इस अवसर पर बड़ी संख्या में क्षेत्रीय गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। 


    राजेश पाण्डेय 

    [ad_2]

    Source link

    Share and Enjoy !

    0Shares
    0 0