कोरोना हो तो घबराए नहीं, हौसला रखें, ठीक हो जाएंगे : मुख्यमंत्री श्री चौहान

    0
    177
    कोरोना हो तो घबराए नहीं, हौसला रखें, ठीक हो जाएंगे : मुख्यमंत्री श्री चौहान

    [ad_1]


    कोरोना हो तो घबराए नहीं, हौसला रखें, ठीक हो जाएंगे : मुख्यमंत्री श्री चौहान


    चिरायु अस्पताल से स्वस्थ्य होकर आज डिस्चार्ज हुए 44 मरीज
    मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉलिंग से सभी को दी बधाई
     


    भोपाल : बुधवार, अप्रैल 22, 2020, 21:18 IST

    मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कोरोना हो, तो भी घबराए नहीं, हौसला रखें, ठीक हो जाएंगे। हमारे कोरोना मरीज बड़ी संख्या में रोज अस्पतालों से ठीक होकर घर लौट रहे हैं। उन्होंने पूरी हिम्मत और होसले से कोरोना को हराया है। वे सभी बधाई के पात्र हैं। श्री चौहान ने मंत्रालय से वीडियो कॉलिंग के माध्यम से चिरायु अस्पताल से कोरोना संक्रमण से मुक्त होकर घर लौट रहे मरीजों से बातचीत की। सचिव जनसंपर्क श्री पी. नरहरि एवं संचालक जनसम्‍पर्क श्री ओ.पी. श्रीवास्तव इस अवसर पर उपस्थित थे।

    मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ठीक होकर घर जा रहे मरीज डॉ. राजेश त्रिपाठी, श्री गिरीश त्रिपाठी, श्री ऋषिराज सिंह, मो. कसिद, श्री राजकुमार पांडे, श्री महेश शर्मा, श्री विवेक जाटव, श्री आलोक श्रीवास्तव, सुश्री ज्योति चौधरी आदि से बातचीत की तथा उन्हें शुभकामनाएं दीं। चिरायु अस्पताल से आज 44 कोरोना मरीज स्वस्थ्य होकर घर वापस लौटे हैं।

    स्वस्थ्य हुए डॉ. राजेश त्रिपाठी ने प्रदेश में कोरोना के सर्वश्रेष्ठ उपचार की व्यवस्था के लिए प्रदेशवासियों की तरफ से मुख्यमंत्री का धन्यवाद दिया। उन्होंने चिरायु अस्पताल की व्यवस्थाओं की तारीफ की। श्री गिरीश त्रिपाठी ने कहा कि अस्पताल में भोजन आदि से लेकर इलाज तक की बेहतरीन व्यवस्था है। उन्होंने कहा कि कोरोना गंभीर बीमारी नहीं है, इससे लड़कर जीता जा सकता है।

    स्वस्थ्य हुए श्री ऋषिराज सिंह ने मुख्यमंत्री से कहा कि चिरायु अस्पताल के डॉक्टर्स ने इतना अच्छा इलाज किया कि वे बता नहीं सकते। वे इन डॉक्टर्स की वजह से ही आज ठीक होकर घर जा रहे हैं। श्री राजकुमार पांडे ने कहा कि अस्पताल में इतना अच्छा माहौल है कि पता ही नहीं चला कि 16 दिन कैसे निकल गए। आज मैं स्वस्थ्य होकर घर जा रहा हूँ। श्री आलोक श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री को बताया कि वे डॉक्टर्स की देखरेख के कारण ही ठीक हुए हैं। उन्होंने चिरायु की टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया। सुश्री ज्योति चौधरी ने कहा कि अस्पताल में बहुत अच्छा इलाज एवं व्यवस्थाएँ थीं।

    ‘एक्सीलैंट’ कार्य कर रहा है चिरायु अस्पताल

    मुख्यमंत्री श्री चौहान ने अस्पताल के संचालक डॉ. अजय गोयनका से कहा कि कोरोना के इलाज में चिरायु अस्पताल एक्सीलैंट कार्य कर रहा है। मैं आपकी पूरी टीम को हृदय से धन्यवाद देता हूँ। आप मानव सेवा का उत्कृष्ट कार्य करके सबके लिए उदाहरण बन रहे हैं। सबको स्वस्थ्य कर घर भेज रहे हैं। मुख्यमंत्री ने डॉ. ज्ञानेश्वर मिश्रा एवं डॉ. अभिषेक तिवारी से भी बातचीत की।


    पंकज मित्तल

    [ad_2]

    Source link

    Share and Enjoy !

    0Shares
    0 0