डॉक्टर की तलाश में उज्जैन के गुरुनानक अस्पताल में छापा

    0
    1209

    उज्जैन। ब्यूरो। पिटाई से युवक की मौत के मामले में गुरुवार को माधवनगर पुलिस ने गुरुनानक अस्पताल में डॉक्टर की तलाश में छापा मारा। हालांकि इस दौरान पुलिस के हाथ डॉक्टर नहीं लगा। पुलिस अस्पताल से सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर, कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क और कर्मचारियों के हाजिरी रजिस्टर जब्त करके ले गई है। वहीं अस्पताल के मैनेजर को रिमांड के बाद गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजने के आदेश जारी हो गए।

    मरीजों को अन्य अस्पताल में ले जाने की शंका में घासमंडी स्थित गुरुनानक अस्पताल के कर्मचारियों ने गोपाल शर्मा निवासी चंद्रावतीगंज की अस्पताल के तलघर में ले जाकर बुरी तरह पीटा था। गोपाल की उपचार के दौरान मौत हो गई थी।
    वहीं एक अन्य युवक उदयसिंह राणा निवासी नागझिरी गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने मामले में अस्पताल के संचालक डॉ. घनश्याम जेठवानी सहित अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। गुरुवार को डॉ. घनश्याम की तलाश में पुलिस ने अस्पताल में छापेमारी की। पुलिस अस्पताल के मैनेजर मुरली पाटीदार को लेकर अस्पताल गई। मगर वहां डॉ. जेठवानी नहीं मिला। पुलिस ने डॉक्टरों व कर्मचारियों के हाजिरी रजिस्टर, हार्ड डिस्क व सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर जब्त की है।
    इसके बाद अस्पताल के मैनेजर मुरली पाटीदार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेजने के आदेश जारी हो गए। उल्लेखनीय है कि मामले में बुधवार को पुलिस चंद्रशेखर पाटीदार एवं गोलू चंदेल उर्फ विशाल वाल्मीकि को जेल भेज चुकी है। वहीं एक नाबालिग को बाल संप्रेषण गृह भेजा गया है। अब डॉ. जेठवानी सहित दो अन्य की तलाश की जा रही है।
    युकां ने पुलिस पर डॉक्टरों को बचाने का लगाया आरोप
    युवा कांग्रेस कमेटी के विधानसभा अध्यक्ष धीरजसिंह पंवार ने युवक की हत्या व घोंसला स्थित अस्पताल का छज्जा गिरने से एक व्यक्ति की मौत के मामले में पुलिस पर डॉक्टरों को बचाने का आरोप लगाया। पंवार के अनुसार घोंसला स्थित गुरुनानक अस्पताल का छज्जा गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने ठेकेदार पर केस दर्ज किया है।
    वहीं उज्जैन के घासमंडी चौराहे पर स्थित गुरुनानक अस्पताल में अस्पतालकर्मियों की मारपीट से हुई युवक की मौत के मामले में भी पुलिस डॉक्टरों को बचा रही है। मामले में युकां चरणबद्ध आंदोलन करेगी।

    Share and Enjoy !

    0Shares
    0 0