मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सड़क किनारे रूककर पी चाय

    0
    114

    [ad_1]


    मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सड़क किनारे रूककर पी चाय


    दुकान संचालक पप्पू से जानी कुशलक्षेम

     


    भोपाल : शनिवार, मार्च 6, 2021, 20:28 IST

    मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने जबलपुर प्रवास पर थे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री श्री चौहान शहीद स्मार्क परिसर गोल बाजार में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद विश्राम भवन के लिये रवाना हुए। रास्ते में उन्होंने अपना वाहन शंकराचार्य चौक छोटी लाइन फाटक स्थित नर्मदा टी-स्टॉल पर रूकवाया और चाय पीने की इच्छा जताई।

    नर्मदा टी-स्टॉल के संचालक श्री पप्पू गुप्ता ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को अचानक अपनी टी-स्टॉल पर देख आश्चर्य व्यक्त किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने श्री पप्पू यादव से कहा कि चाय पीने की इच्छा हुई, तो बस रूक गये आपकी दुकान पर। मुख्यमंत्री की इच्छानुसार पप्पू गुप्ता ने उनके लिये जायकेदार चाय बना कर पेश की। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने चाय पी और उसका भुगतान भी स्वयं किया। चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री श्री चौहान ने टी-स्टॉल के संचालक से परिवार की जानकारी ली और उनकी कुशलक्षेन पूँछी। मुख्यमंत्री श्री चौहान का इस तरह अचानक किसी टी-स्टॉल पर रूक कर चाय पीना स्थानीय लोगों के लिये आकर्षण का केन्द्र बन गया। यहाँ एकत्र हुए लोगों से भी मुख्यमंत्री ने आत्मीय बातचीत की। मुख्यमंत्री श्री चौहान की यही सहजता उन्हें प्रदेश की जनता में लोकप्रिय बनाती है।

    मुख्यमंत्री श्री चौहान ने नर्मदा टी-स्टाल के संचालक पप्पू गुप्ता से पूछा कि उसे प्रधानमंत्री स्व-निधि योजना का लाभ मिला है या नहीं। मुख्यमंत्री के आत्मीय व्यवहार से उत्साहित पप्पू ने बताया कि न केवल उसे इस योजना के तहत 10 हजार रुपये का ऋण प्राप्त हुआ है, बल्कि उसने ऋण की राशि में से 5 हजार रुपये चुका भी दिये हैं। ताकि अगली बार उसे ज्यादा ऋण राशि मिल सके।


    मनोज श्रीवास्तव

    [ad_2]

    Source link

    Share and Enjoy !

    0Shares
    0 0