मौका मिला तो बतियाऐ शकील शाह प्रदेश के मुख्यमंत्री से

    0
    57



    मौका मिला तो बतियाऐ शकील शाह प्रदेश के मुख्यमंत्री से


     


    भोपाल : रविवार, फरवरी 28, 2021, 18:55 IST

    माहौर चौराहा तुस्सीपुरा निवासी शकील शाह पुत्र बकील शाह ने खुश मिजाजी में कहा कि ऐसा मौका बहुत कम लोगों को मिलता है, जो मुख्यमंत्री से सीधे रू-ब-रू होकर चर्चा कर सके। मुझे यह मौका उस समय मिला, जब मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश में 100 दीनदयाल रसोई केन्द्रों का वर्चुअल लोकार्पण कर रहे थे। मैं मुख्यमंत्री से बात करके बहुत खुश हूँ।

    दीनदयाल रसोई योजना के राज्य स्तरीय वर्चुअल लोकार्पण कार्यक्रम में शकील शाह को नगर निगम मुरैना द्वारा आमंत्रित किया गया था। नगर निगम के अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान दीनदयाल रसोई केन्द्रों का लोकार्पण कर ऐसे लोंगो से से रू-ब-रू चर्चा करने वाले हैं, जो लोग आज से पहले पंडित दीनदयाल रसोई में खाना खाते रहे हों। शकील शाह ने बताया कि मैं भी अनेक बार दीनदयाल रसोई में खाना खा चुका हूँ। इस आधार पर मुझे भी कार्यक्रम में शामिल होने का संदेश मिला। मुख्यमंत्री श्री चौहान से संवाद करने का संदेशा मिलने पर मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

    शकील शाह का कहना है कि यह दिन मैं हमेशा याद रखूँगा, क्योकि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने संवाद शुरू करने के पहले मुझे मेरे नाम से पुकारा और हालचाल जाने। उन्होंने मुझसे दीनदयाल रसोई में दिये जाने वाले भोजन की जानकारी भी ली। मैंने उनके साथ दीनदयाल रसोई के अनुभव साझा किये और बताया कि दीनदयाल रसोई गरीबों के लिये काफी मददगार साबित हो रही है। यहाँ भोजन की थाली में दाल, चावल, सब्जी और भर पेट रोटी परोसी जा रही है। शकील शाह ने बताया कि मुरैना नगर निगम द्वारा कोरोना काल में दीनदयाल रसोई को विपरीत परिस्थितियों में भी संचालित किया गया, जो गरीबों के लिए माफी लाभकारी रहा।


    डीडी शाक्यवार



    Source link

    Share and Enjoy !

    0Shares
    0 0