राज्यपाल श्रीमती पटेल ने कोविड संक्रमण की जानकारी के लिए चार जिला कलेक्टरों से की चर्चा

    0
    26



    राज्यपाल श्रीमती पटेल ने कोविड संक्रमण की जानकारी के लिए चार जिला कलेक्टरों से की चर्चा


    भोपाल, इन्दौर, जबलपुर और ग्वालियर कलेक्टर को किए फोन 


    भोपाल : सोमवार, अप्रैल 19, 2021, 20:29 IST

    राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल ने प्रदेश के कोविड-19 संक्रमण प्रभावित चार जिलें ग्वालियर, जबलपुर, इंदौर और भोपाल के कलेक्टरों से राजभवन लखनऊ से दूरभाष पर आज चर्चा की। उन्होंने संक्रमण की दूसरी लहर की स्थिति और उसके उपचार, नियंत्रण संबंधी व्यवस्थाओं और आवश्यकताओं की जानकारी प्राप्त की। स्वास्थ कर्मचारियों, अधिकारियों, फ्रंटलाईन वर्कर्स और उनके परिजनों के स्वास्थ की भी जानकारी ली।

    राज्यपाल श्रीमती पटेल ने कोविड संक्रमण और नियंत्रण के प्रयासों की कलेक्टरो द्वारा दी गई जानकारियों की सराहना करते हुए निर्देशित किया कि वैक्सीनेशन के कार्य की गति को और अधिक तेज किया जाए ताकि अधिक से अधिक लोगों का वैक्सीनेशन हो सके। उन्होंने कोविड बेड्स, ऑक्सीजन सप्लाई और दवाईयों की उपलब्धता की निरंतर मॉनीटरिंग और प्लानिंग के साथ कार्य किए जाए ताकि जनसामान्य को उपचार की और अधिक बेहतर सुविधा उपलब्ध हो। उन्होंने समस्त व्यवस्थाओं की विस्तार के प्रयासों को भी और अधिक गति प्रदान करने को कहा।

    राज्यपाल श्रीमती पटेल ने कोविड से बचाव संबंधी हिदायतों के संबंध में व्यापक जन जागृति की जरुरत बताई उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को विश्वविद्यालय से भी पूरा सहयोग किया जाएगा। उन्होंने कलेक्टरों को इस संबंध में कार्ययोजना तैयार कर प्रस्तुत करने के लिए भी कहा है।


    अजय वर्मा



    Source link

    Share and Enjoy !

    0Shares
    0 0

    NO COMMENTS