राज्यपाल श्रीमती पटेल ने नववर्ष की शुभकामनाओं का किया आदान-प्रदान

    0
    246
    राज्यपाल श्रीमती पटेल ने नववर्ष की शुभकामनाओं का किया आदान-प्रदान

    [ad_1]


    राज्यपाल श्रीमती पटेल ने नववर्ष की शुभकामनाओं का किया आदान-प्रदान


     


    भोपाल : गुरूवार, दिसम्बर 31, 2020, 17:23 IST

    राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल ने राजभवन में आयोजित सादगी पूर्ण समारोह में आज नववर्ष की शुभकामनाओं का आदान-प्रदान किया। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्रमुख सचिव श्री डी.पी. आहूजा, अपर सचिव श्री आर.के. कौल, राज्यपाल के परिसहाय श्री अखिल पटेल और सुभाष आनंद सहित राजभवन के अधिकारियों-कर्मचारियों, शिक्षकों एवं बच्चों ने श्रीमती पटेल को नववर्ष की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर श्रीमती पटेल ने गुजराती समाज द्वारा संचालित आर्थिक सहायता योजना के चैक जरूरतमंद बच्चियों को भेंट किए।

    राज्यपाल श्रीमती पटेल से प्रातः आयोजित नववर्ष मिलन कार्यक्रम में कुम्हारपुरा स्थित राजभवन स्कूल के विद्यार्थियों एवं शिक्षकों, राजभवन में आयोजित खेल प्रतियोगिताओं के प्रतिभागियों, राजभवन सचिवालय, डिस्पेंसरी, प्रेस प्रकोष्ठ, हाऊस-होल्ड, उद्यानिकी संधारण, गौशाला आदि कार्यालयों के स्टाफ और परिजनों ने राज्यपाल के साथ शुभकामनाओं का पारस्परिक आदान-प्रदान किया।

    इस अवसर पर श्रीमती पटेल को योग गुरु श्री राजीव जैन त्रिलोक ने योग विद्या पर केंद्रित पुस्तक के गुजराती संस्करण की प्रथम कृति भेंट की। गुजराती समाज के अध्यक्ष श्री संजय पटेल, नाबार्ड की मुख्य महाप्रबंधक श्रीमती टी.एस जैन ने भी सौजन्य भेंट कर नववर्ष की शुभकामनाएं दी।


    करूणा राजुरकर

    [ad_2]

    Source link

    Share and Enjoy !

    0Shares
    0 0