श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए परिवहन मंत्री श्री राजपूत ने 2 लाख 11 हजार की राशि भेंट की

    0
    80
    श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए परिवहन मंत्री श्री राजपूत ने 2 लाख 11 हजार की राशि भेंट की

    [ad_1]


    श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए परिवहन मंत्री श्री राजपूत ने 2 लाख 11 हजार की राशि भेंट की


    भगवान श्रीराम मेरे प्रथम प्रेरणास्त्रोत : मंत्री श्री राजपूत 


    भोपाल : शुक्रवार, जनवरी 22, 2021, 20:16 IST

    अयोध्या में हिन्दुओं के अराध्य भगवान श्रीराम की जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण का काम प्रारंभ कराकर एवं प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने अपना नाम स्वर्ण अक्षरों में लिखवा लिया है। परिवहन एवं राजस्व मंत्री श्री गोविन्द सिंह राजपूत ने राम मंदिर निर्माण के लिए अंशदान के रूप में 2 लाख 11 हजार रूपये की राशि भेंट करते हुए कहा कि भगवान श्रीराम मेरे प्रथम प्रेरणास्रोत हैं। विगत कई सौ सालों में जो काम कोई नहीं करा पाया वह काम प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने कर दिखाया है।

    परिवहन एवं राजस्व मंत्री श्री राजपूत ने सागर प्रवास के दौरान राम मंदिर निर्माण के लिए अंशदान राशि का चैक जिसमें एक लाख 11 हजार रूपये उनके स्वयं की ओर से एवं एक लाख रूपये उनकी धर्मपत्नि एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सविता राजपूत की ओर से भेंट किया गया।

    परिवहन एवं राजस्व मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि इसके पूर्व विधानसभा क्षेत्र में निकाली राम शिला यात्रा के दौरान क्षेत्रवासियों के साथ बड़ी संख्या में अयोध्या में श्री राम के दर्शन की योजना बनाई थी। निकट भविष्य में दर्शन के समय रामशिला के साथ 11 लाख रूपये की राशि श्रीराम मंदिर ट्रस्ट को भेंट की जायेगी। उन्होंने कहा कि रामशिला यात्रा के दौरान एकत्र 7 लाख रूपये एकत्र हुए हैं। इसे बढ़ाकर कुल 11 लाख रूपये एवं राम मंदिर निर्माण के लिए एकत्र अंशदान राशि को अलग से भेंट किया जाएगा।

    इसके अलावा मंत्री प्रतिनिधि श्री हीरासिंह राजपूत ने भी 51 हजार की राशि मंदिर निर्माण में सहयोग के रूप में सौंपी। इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं वरिष्ठजन उपस्थित थे।


    मुकेश दुबे

    [ad_2]

    Source link

    Share and Enjoy !

    0Shares
    0 0