सब मिलकर कोरोना के विरूद्ध लड़ाई लड़ेंगे और जीतेंगे

    0
    9



    सब मिलकर कोरोना के विरूद्ध लड़ाई लड़ेंगे और जीतेंगे


    कोरोना को पराजित करने में जनता का सक्रिय सहयोग आवश्यक
    मुख्यमंत्री श्री चौहान 5 अप्रैल को नगर में स्वयं जाकर करेंगे लोगों से मास्क लगाने की अपील
     


    भोपाल : रविवार, अप्रैल 4, 2021, 21:16 IST

    मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश में बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण को रोकने एवं श्रेष्ठतम उपचार के पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। परंतु जनता के सक्रिय सहयोग के बिना हम कोरोना को शीघ्र परास्त नहीं कर पाएंगे। यदि हर व्यक्ति यह ठान ले कि वह पूरी सावधानियाँ रखेगा तथा दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करेगा, तो हम जल्द ही कोरोना पर प्रभावी नियंत्रण कर पाएंगे। हम सब मिलकर कोरोना के विरूद्ध लड़ाई लड़ेंगे और जीतेंगे।

    मुख्यमंत्री श्री चौहान 5 अप्रैल को सायंकाल भोपाल नगर में विभिन्न स्थानों पर जाकर स्वयं जनता से मास्क लगाने व कोरोना संबंधी अन्य सावधानियों का पालन करने की अपील करेंगे। कोरोना के विरूद्ध जन जागरूकता अभियान के अंतर्गत मुख्यमंत्री श्री चौहान सायं 6 बजे बरखेड़ा क्षेत्र से खुले वाहन में निकलेंगे तथा जनता से अपील करते हुए महाराणा प्रताप नगर, 10 नंबर, बिठ्ठन मार्केट, न्यू मार्केट, बुधवारा, हमीदिया अस्पताल, रॉयल मार्केट आदि क्षेत्रों से होते हुए बैरागढ़ पहुँचेंगे। इस दौरान वे सभी से मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों से वैक्सीन लगवाने आदि के संबंध में अपील करेंगे।

    कोरोना वॉलेंटियर बनने के लिए रजिस्ट्रेशन करवाएँ

    मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा है कि कोरोना के विरूद्ध लड़ाई में अपना सक्रिय सहयोग देने के लिए अधिक से अधि‍क लोग कोरोना वॉलेंटियर के रूप में अपना पंजीयन कराएँ। इसके लिए शीघ्र ही पोर्टल प्रारंभ किया जाएगा।


    पंकज मित्तल



    Source link

    Share and Enjoy !

    0Shares
    0 0

    NO COMMENTS