सागर के विकास में पैसा बाधा नहीं बनेगा : मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह

    0
    182
    सागर के विकास में पैसा बाधा नहीं बनेगा : मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह

    [ad_1]


    सागर के विकास में पैसा बाधा नहीं बनेगा : मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह


    3 करोड़ से अधिक की लागत का अटल पार्क लोकार्पित 


    भोपाल : शनिवार, फरवरी 20, 2021, 22:12 IST

    सागर के विकास में पैसा बाधा नहीं बनेगा। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने यह बात सागर में  अमृत योजना के तहत नगर निगम एवं स्मार्ट सिटी के माध्यम से बनाए गए अटल पार्क का लोकार्पण करते हुए कही।

    मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि सागर का विकास पूरी कार्ययोजना बनाकर किया जा रहा है। इसके लिए हम सागर सांसद श्री राज बहादुर सिंह ठाकुर  औऱ विधायक श्री शैलेश जैन का भी अभिनंदन करना चाहते हैं, जिनके प्रयासों से सागर का विकास तेजी से हो रहा है।

    मंत्री श्री सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश के साथ-साथ सागर का जो विकास हो रहा है, उसके लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को साधुवाद दे रहा हूँ, जिनके सहयोग से यह सब संभव हो सका है।  प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की परिकल्पना के अनुसार देश के 100 शहर, मध्यप्रदेश के सात शहर और मध्यप्रदेश के 7 शहरों में सागर को शामिल कर जो विकास किया जा रहा है वह अभूतपूर्व है। उन्होंने कहा कि सागर के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि अटल पार्क में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा स्थापित की जाएगी।

    सांसद श्री राज बहादुर सिंह ठाकुर और विधायक श्री शैलेंद्र जैन ने कहा कि आज सागर का स्वर्णिम दिन है। सागर वासियों की विशाल उपस्थिति प्रदर्शित करती है कि अब इस पार्क को सहेजने का काम भी सागर वासी करेंगे।  मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह के प्रयासों से ही आज सागर विकास की राह पर दौड़ रहा है।

    नगर निगम कमिश्नर सागर ने  बताया कि अटल पार्क को तीन करोड़ 13 लाख की लागत से 9 एकड़ में बनाया गया है। इसमें आने वाले दिनों में वाटर स्पोर्ट भी प्रारंभ किया जाएगा। इंदौर की 56 दुकान की तर्ज पर पार्क में तेरह दुकान चैपाटी के नाम से खोली जायेंगी।


    राजेश पाण्डेय/यशवंत बरारे

    [ad_2]

    Source link

    Share and Enjoy !

    0Shares
    0 0