Bhagyashree Posted A Video On Instagram Telling Simple Tip To Moisturise Skin; Watch

    0
    158

    [ad_1]

    51 साल की उम्र में भी मैंने प्यार किया की एक्टर भाग्यश्री की स्किन ताजा और जवान दिखाई देती है. ऐसा इसलिए है क्योंकि भाग्यश्री अपनी स्किन को नरम और कोमल रखने में विश्वास रखती हैं. इसके लिए, अदाकारा हाइड्रेटेड और मॉस्चेराइज का नुस्खा अपनाती हैं.

    भाग्यश्री ने बताया स्किन को मॉस्चेराइज करने का टिप

    इंस्टाग्राम वीडियो में उन्होंने स्किन को मॉस्चेराइज रखने का सबसे आसान तरीका शेयर किया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भाग्यश्री ने लिखा, “बाजार में बहुत सारी क्रीम की मौजूदगी के बीच विकल्प की कमी नहीं है. अगर आप केमिकल मुक्त प्रोडक्ट चाहते हैं और चाहते हैं कि सबसे आसान भी हो…तो ग्लिसरीन उसका जवाब है.”

    ग्लिसरीन के इस्तेमाल को बताया मुफीद

    ग्लिसरीन के इस्तेमाल के फायदों के बारे में उन्होंने बताया, “प्रभावी, सस्ता और आसानी से आपको मुहैया…इसका हर कोई इस्तेमाल कर सकता है.” आप कैसे इस्तेमाल करेंगे? उन्होंने सलाह दी, “आहिस्ता से ग्लिसरीन को अपने चेहरे और गर्दन पर फैलाएं. करीब 20 मिनट तक तक उसे रहने दें और ठंडे पानी से छींटे डालें. चेतावनी: बिल्कुल सावधान रहें कि ये आपकी आंखों में न पहुंचे.”

    भाग्यश्री अपनी फिटनेस से जुड़े राज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अक्सर फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. पिछले दिनों उन्होंने फेफड़ों में जमाव साफ करने के लिए देसी नुस्खा बताया था. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में उन्होंने दो कुचली हुई काली मिर्च के साथ एक छोटा चम्मच जीरा को पानी में उबाकर गर्म चाय की तरह पीने की सलाह दी थी. उन्होंने आगे बताया कि शानदार पाचक होने के साथ जीरा में असाधारण जमाव को साफ करनेवाले गुण पाए जाते हैं. जीरा पानी छाती में जमी बलगम को साफ करने में मदद करता है.

    Trailer: फिल्म ‘कुली न. 1’ का ट्रेलर लॉन्च, वरुण और सारा अली की कॉमेडी के बीच दिखी रोमांटिक केमेस्ट्री

    Australia vs India Second ODI: सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी ऑस्ट्रेलिया, भारत के लिए करो या मरो का मुकाबला



    [ad_2]

    Source link

    Share and Enjoy !

    0Shares
    0 0

    Close